Sodhini

”శోధిని”

సోమవారం, నవంబర్ 11, 2019

Meri Sanson Mein Basa hai - Udit Narayan

मेरी सांसो में बसा है तेरा ही एक नाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
मेरी सांसो में बसा है तेरा ही एक नाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
तू मेरे दिन में, रातों में
खामोशी में, बातों में
बादल के हाथों मैं भेजूं तुझ को यह पयाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
मेरी सांसो में बसा है तेरा ही एक नाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
आँखों में तसवीर है जैसे
तू मेरी तकदीर है जैसे
उस दिल से, इस दिल तक आती
धड़कन की जंजीर है जैसे
आँखों में तसवीर है जैसे
तू मेरी तकदीर है जैसे
उस दिल से, इस दिल तक आती
धड़कन की जंजीर है जैसे
ख्वाबों ख्वाबों तू मिले ना जाने क्या यह सिलसिले
पलकों पर ये प्यार के ना जाने कितने गुल खिले
तेरे ख्वाब सजाते रहना अब है मेरा काम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
तेरी याद हमसफर सुबह शाम
मेरी सांसो
 
 

కామెంట్‌లు లేవు:

కామెంట్‌ను పోస్ట్ చేయండి

Godavari - Rama Chakkani Sitaki

https://www.youtube.com/watch?v=JIHjI4xoYxc రామచక్కని సీతకి నీలగగన ఘనవిచలన ధరణిజ శ్రీరమణ మధుర వదన నలిన నయన మనవి వినరా రామా ర...