Sodhini

”శోధిని”

సోమవారం, నవంబర్ 11, 2019

Aajkal Paon Zamin Par Nahin Padte Lata Mangeshkar

आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे
आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे
बोलो देखा है कभी
तुमने मुझे उड़ते हुए
आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे

जब भी थामा है
तेरा हाथ तो देखा है
जब भी थामा है
तेरा हाथ तो देखा है
लोग कहते हैं
के बस हाथ की रेखा है
हमने देखा है दो
तक़दीरों
को जुड़ते हुए
आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे
बोलो देखा है कभी
तुमने मुझे उड़ते हुए
आज कल पाँव

ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे

नींद सी रहती है
हलका सा नशा रहता है
रात-दिन आँखों में
इक चहरा बसा रहता है
पर लगी आँखों को देखा है
कभी उड़ते हुए
आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे
बोलो देखा है कभी
तुमने मुझे उड़ते हुए
आज कल पाँव

ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे

जाने क्या होता है
हर बात पे कुछ होता है
दिन में कुछ होता है
और रात में कुछ होता है
थाम लेना जो कभी
देखो हमें उड़ते हुए
आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़ते मेरे
बोलो देखा है कभी
तुमने मुझे उड़ते हुए
आज कल पाँव
ज़मीं पर नहीं पड़तेhttps://www.youtube.com/watch?v=HiLs-dr4hoU

కామెంట్‌లు లేవు:

కామెంట్‌ను పోస్ట్ చేయండి

Godavari - Rama Chakkani Sitaki

https://www.youtube.com/watch?v=JIHjI4xoYxc రామచక్కని సీతకి నీలగగన ఘనవిచలన ధరణిజ శ్రీరమణ మధుర వదన నలిన నయన మనవి వినరా రామా ర...